internet ki jankari hindhi me

                                                                                                                                                                                                        

Saturday 18 June 2016

internet se free call kaise kare

   Dosto aaj may aapko badaunga ke

Net Se Phone or
LandLine Par Free
Call kaise kare


Hello Friends, Internet ek itna bada
samundar hai jisme kabhi koi pura
gota nahi laga sakta. Jitne ham
isme andar jate hai ye utna hi
ghara hota jata hai.
Mene mere pichle posts me aap ko
bataya tha kaise ham Online paise
kama sakte hai, or kaise Apni Free
website bana sakte hai bina kisi
knowlage ke .


Mera maksad rhata hai ki me
har ek ki madad kar saku par har
ek ka reply time par nahi de pata
isliye mene ek forum bhi banaya
hai jaha par aap apne sabaal puch
sakte ho or dusro ke sabalo ke
jabab bhi de sakte ho visit my website www.darshanbaghel.blogspot.com

To 
chaliye jada baat naa karte
huee apne topic par aate hai –
kaise Free call kare kisi bhi
Mobile ya Landline par puri duniya
me kahi bhi.
Free Call karne ke liye sabse phele
aapko in website par jana hoga



ye dono website same work karti
hai.

Free Call Kaise kare?

Aap sabse phele in dono website
me se kisi ko bhi open kare.

website open hone ke baad aapko
number dialer dikhega jaise ke uper ke image me hsy usme aapko
Vo number daalna hai jispar aap
call karna chate ho. Country code
ke sath daalna hai (India ka 91
hai).

Is trha ke dallier dikehege aapko.
Aap chahe to Mobile ya fir
computer ki madad se bhi call kar
sakte ho. Baat karne ke liye aapke
pass acha net connection hona
chaiye nahi to aabaj sahi se nahi
aayegi.


Note: Aap ek din me sirf ek baar
free call kar sakte ho. Free Call ka
Time country ke hisaab se alag
alag hoga India ke liye 2 minute
hai.


To friends ye choti par Intersting
jaankari kaise lagi aapko agar achi lagi  ho to share karna naa bhule.
Share:

0 comments:

Post a Comment

                                                                              

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Definition List