internet ki jankari hindhi me

                                                                                                                                                                                                        

Sunday 19 June 2016

MCent apps se paise kamaye free mobile recharge

dosto mera name darshan baghel hay aaj may aapko janakari dunga mcent apps ke bare me

Android Mobile Me
Paise Kamaye
mCent App Install
karke  is apps se 
aap free rechage karsakate ho


Hello Friends, Aaj ham baat karege
Mobile se paise kamane ke. Jese
aap ye to jante hi hoge Android
Mobile aaj har dusre insan ke pass
mil jata hai.. Bhut log Android
Mobile le to lete hai par Facebook,
WhatsApp ke aalawa kuch use
karte.. Agar aap WhatsApp,
Facebook, or Phone Call ke liye jo
mahine me 1000 rupee ka balance
dalbate ho wo free ho jaye to ye bhut
badi baat hai..

Aap Agar Smart Phone use karte hai to aapko ye pata hi hoga ki Phone me hame jo bhi chalana hai uska app hota hai wo hame Install karna padta hai.. or agar App install karne par paise bhi mile to or badiya hai naa.. Aesa hi ek App hai jisko sabse phele
aap install kare.. fir usme kuch app
hai unko install karne par hame
paise milte hai. Jo App hai jisse
ham paise kama sakte hai uska
naam hai mCent.


mCent kya hai or Isse
kya hota hai?

mCent ek Android App hai jisko ham apne android mobile me install karke
paise kama sakte hai or un paiso se
apne mobile ko recharge kar sakte
hai. Isme ham App Install karke or
apne dosto se share karke paise
kama sakte hai.

mCent Install karne
ki Puri Steps


Ab App ko open kare.. to ek page
aageya usme.. hame account
banana hai 

Ab jo Form aayega usme apni puri
detail dale

1. Apni Country Select kare India
2. Apna Mobile Number Dale
3. Language select kare..
4. Account ke liye password dale..
(agli bar account me login karne
me issi password ki jarurat
padegi.)
5. Sign Up ki button par click kare
Ab hamare Pass mCent se em SMS
me Code aayega, wo daal kar verify
karna hai. iske bad new page aayenga
  
1. Ab aapke pass jo sms me code
aaya hai wo dale
2. Conform ki button par click kare
*Agar bhut der tak SMS na aaye to
Re-send SMS ki button par click
kare

Ab aapka Account to ban gaya hai.

Data Usage Permission
mCent ko
Apps with usage access me mCent
ko allow karna hai..
Setting me jaye >> Apps with usage
access >> mCent ko on kare
mCent Me Paise Kaise
Kamaye Jate hai


mCent me ham 3 trha se paise kama
sakte hai.

1. App Install karke Paise
kamaye mCent me
Jab aap account bana kar app ko
open karege to aapke samne kuch
app aayege. unko install karna hai..
Yaha par ek diyaan dene wali baat
hai ki agar aapne phele se koi app
install kar rakha hai to uske paise
aapko nahi milege..


Tip: mCent Install karne ke phele
jitne bhi Popupar aap aapne install
kar rakhe hai uninstall karde, to fir
aapko vapas install karne par paise
mil sakte hai.

In sabhi app ko install karke paise
kamaye ja sakte hai.. Jese me abhi
Saavn Music & Radio App par click
karta hu. jo muje ₹42 tak de sakta
hai.

ab new page khulega usme App se
kaise hamari income hogi uske bare
me likha hoga.
jese is App me diya hai ki agar
me install karke thoda use karta
hu to ₹10 milege
or agar usko aage bhi use karta
hu to 2.5 mb par ₹1 milega 60mb
tak.
Earn up to ₹42 ki button par click
kare..
ab open karne ke liye kahega..

Google Chrome Browser me Open
kare.
Google Chrome Browser me open
hone ke baad Playstore khulega.
Ab app ko Install karke Open kare,
Fir Thodi der chalaye.. ab app ko
kate nahi or back ki button naa
dabaye.. Is App ko minimize karke
mCent fir se open kare.
Ab aap Open karege to dekhege ki
aapko Install karne ke paise to mil
chuke hai.. kabhi-kabhi 30 minutes
tak lag sakte hai thoda intjar kare.


2. Apne Dosto ko Invite
kare or Commission paye
mCent me

Isme simple aapko apne dosto ko
apni link se invite karna hai or unko
install karne ko khana hai.. Jab wo
aapki link par click karke apna
account banayege or ek app Install
karege to aapko unka commission
mil jayega.
*Apne Dost k Refer karne ke phele
kam se kam ek App
Jarur Install kare .
jese ki aap Image me dekh sakte hai
abhi Invite karne par ₹40 mil rahe
hai.. ye badte gadte rhata hai.. Icon
par click kare.. ab jo Page khulega
usme aap apne dost ko invite kare.
Jitne bhi aap koge aapke mobile me
jisse message send ho sakta ho, wo
sab aa jayege. ab aap unpar click
karke WhatsApp, Facebook, Twitter,
SMS jisse chahe click karke apne
dost ko message send karde.

3. Bonus se Paise Kamaye
mCent me
Ham agar roj App ko Open karte hai
to hame Bonus bhi milta hai.
mCent se Recharge
kaise Kare
Apne Mobile par recharge karne ke
liye aapko Simple Recharge ke
option me jana hoga.
1. Mobile ke Icon par click kare
2. Ab jo Number aapne app me add
kiya hoga wo aayega.. Aap agar
dusre number par recharge karna
chate hai to aapko setting me
number add karna padega phele.
3. Kitne ka recharge karna chate
hai click karke select kare..
Jitne paise hoge recharge karne
layak utne ka option aayega.
4. Top Up ki buton par click kare..
Ab aap ke number par recharge ho
jayega.. kabhi kabhi thoda time
lagta hai.. thoda intjar kare..
Chaliye ek baar puri Steps ko Check
kar lete hai sahi se ki hai ki nahi –
1. mCent ko Download kara link par
click karke.
2. Fir Link ko Browser me khol kar
PlayStore khula.
3. mCent ko Download kiya.
4. Apna Account banaya .
5. App data ki permision allow kari.
6. Offer me se koi bhi ek App Instal
karke offer Complete kiya or Jab
uske paise hame mil gaye.
7. To ab Apne Dosto ko invite karke
bhi uske Commision se income
kar sakte hai.
To Dosto ab aap jaan Chuke ho kaise
mCent se paise kamaye ja sakte hai
Android Mobile me.. To abhi
Download kare Buttom par click
karke
Note: aap kewal free recharge kar sakate ho vo bhi aapke register moble number par
         
   A  gar aapka koi bhi Saval ho isse
sambandit to aap be-jijak comment
karke puch sakte ho..
Apne Dosto ko bhi iske bare me
bataye..
Thanks
Share:

0 comments:

Post a Comment

                                                                              

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Definition List