internet ki jankari hindhi me

                                                                                                                                                                                                        

Friday 10 June 2016

anroid mobile ko root kaise karate hay jane

Jo Android Phone use karte hai
unone kahi na kahi Android Phone
Root sabd jarur suna hoga.. Kuch
Android App me root ki jarurat
padti hai.. Root kya hai or uske
kya faide or nuksan hai ye me
phele bata chuka hu

    dosto agar aap ke pass
computer/Laptop nahi hai, to
kaise root kare apne mobile ko.
Aaj mai Android Phone ko root krne
ka sbse aasan tarika btane ja rha
hu. Jisme aap apne Android phone
ko apne hi phone se Kuch hi steps
me Successfully root kar skte hai.
Root krne se phle aapko kuch
baato ka dhiyan rkhna pdega.
Isliye mai yah chahuga ki Aap
rooting ke bare me pure detail se
jaanne ke liye iss POST ko Pdhe..


Android Phone ko
Bina PC ke kaise Root
Kare?

Android phone ko phone se hi root
karna aasan hai, bas root karne ke
liye hame ek application ki jarurat
padegi.. Chaliye dekhte hai step by
step kaise kya karna hai –


mobile ko root karne hota kya hay puri janakari ke liye yaha click kare


Step 1: Sbse phle aap apne
Android Device me King Root
download kar lijiye. Aap iss
download par click karkekar sakte
hai.



Step 2: KingRoot download hone ke
baad aap usko apne phone me
Install kar lijiye.

Note: King Root Ko Install krne ke
samay aapke screen pr “Install
Blocked” likh ke aa rha ho
toh aapko settings pr click karke
“ Security ” me “Unknown
Resources” ko enable kar dijiye .
Fir aapka app install ho jayega.

Step 3: King Root ko install karne
ke baad open kijiye. Fir uspe Root
ka option aayega aap uspe click
kar dijiye.

Step 4: Aur fir iss tarah se aapko
Rooting ki process start ho jayegi .
Jo % ke roop me show karega.
Iss tarah se aapki rooting ki
process complete ho jaeygi aur wo
bhi Without using PC Rooting ke
time pe aapka phone reboot ho skta
hai. or haa yah method bahut hi
safe hai. Jo Mobile Data hai wo
bhi safe rhata hai.

Note:  Android Phone Root karna kitna aasan hai ab aap jaan chuke ho, par yaha me aapse ek baat kahana chahuga ki root mobile karne par agar koi galat chije aapke mobile me aa gai to aapka mobile dead bhi ho sakta hai.. is liye sabhal kar apne mobile ko use kare..

dosto agar aapko kuch proble ho to coment kare muze aapki help karane me khooshi hongi
Share:

0 comments:

Post a Comment

                                                                              

Blog Archive

Recent Posts

Unordered List

Definition List